भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। सारंग ने कहा कि 15 महीने कांग्रेस की सरकार रही है। उन्होंने बेरोज़गारी हटाने के लिए काम नहीं किया। उन्होंने कांग्रेस के दलालों को रोज़गार दिया है। हमारी सरकार ने ऐसे दलालों को बेरोज़गार किया है। जो कांग्रेस के संरक्षण में फल फूल रहे थे।

यह भी पढ़ें…MP के बीजेपी विधायक का बड़ा ऐलान- वैक्सीन लगवाएं, फ्री मोबाइल रीचार्ज पाएं

मंत्री सारंग ने आगे कहा कि कांग्रेस ने चुनाव में वादा किया था कि वह चुनाव भत्ता देंगे। 15 महीने कमलनाथ (Kamal Nath) की सरकार रही। जिसमें उन्होंने रोजगार तो दिया लेकिन कांग्रेस के दलालों को। उन्होंने रोजगार दिया लेकिन कांग्रेस के मंत्रियों को भ्रष्टाचार करने का। यह बात सही है कि बेरोजगारी बढ़ी है, लेकिन कांग्रेस के दलालों में। क्योंकि बीजेपी (BJP) ने उनकी दुकानें बंद कर दी है। अब मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार नहीं है इसलिए कांग्रेस बौखला उठी है। कांग्रेस के नेता जो केवल बेरोजगारी का सहारा लेकर अपना रोजगार पा रहे थे, उनकी बेरोजगारी की स्थिति बनी है। जो कांग्रेस के संरक्षण में मध्यप्रदेश में कालाबाजारी कर रहे थे वह लोग बेरोजगार हुए हैं। शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने जो मुहिम चलाई जिसके बाद कार्रवाई हुई वह माफिया जरूर मध्यप्रदेश में बेरोजगार हुए है। सारंग ने आगे कहा कि हमें हमेशा बेरोजगारी के निदान के लिए काम किया है। सरकारी नौकरी से लेकर स्ट्रीट वेंडर तक के लिए हमने काम किया है। और हजारों लोगों की वैकल्पिक रोजगार की व्यवस्था भी की है।

दिग्विजय के लिए कही यह बात
दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के आर्टिकल 370 को लेकर दिए गए बयान पर विपक्ष लगातार हमलावर है। वहीं दिग्विजय सिंह सोमवार को भोपाल के प्रसिद्ध गुफा मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने हनुमान जी की पूजा अर्चना की थी। इस पर मंत्री सारंग ने तंज कसते हुए कहा कि कौन कहां जा रहा है इस पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। लेकिन हनुमान जी और भगवान से दिग्विजय सिंह जैसे देश से गद्दारी करने वाले लोगों के लिए सद्बुद्धि मिलने की प्रार्थना जरूर करूंगा। जिस प्रकार से दिग्विजय सिंह ने लगातार इस देश को तोड़ने का काम किया है। आतंकवादियों को संरक्षण देने का काम किया। उन्होंने हिंदुस्तान को हमेशा बदनाम करने की कोशिश की। धारा 370 को लेकर क्लब हाउस में जिस तरह से चैटिंग के माध्यम से हिंदुस्तान को बदनाम करने की कोशिश की वह देशद्रोह के श्रेणी में आता है। मैंने पहले भी कहा है कि दिग्विजय सिंह गद्दार है। वह हिंदुस्तान की खाते हैं पर गाते पाकिस्तान की है। और यह कांग्रेस के नेताओं की परिपाटी रही है। दिग्विजय सिंह के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। कश्मीर भारत का था भारत का रहेगा।