Gaon Chalo Abhiyan: भाजपा का ‘गांव चलो अभियान’ 25 फरवरी तक होगा पूरा, बूथ केंद्रों पर मतों में 10% की वृद्धि का है लक्ष्य

Gaon Chalo Abhiyan: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रीय अधिवेशन में आए सुझावों के अनुसार, “गांव चलो अभियान” को 25 फरवरी तक पूरा करने का निर्णय लिया गया है। इस अभियान के माध्यम से भाजपा का एक प्रमुख उद्देश्य लोकसभा चुनाव की तैयारी को और मजबूत करना है। वहीं भाजपा द्वारा चलाए जा रहे ‘गांव चलो अभियान’ के अंतर्गत घर – घर पार्टी के झण्डे लगाना है जिससे पार्टी का माहौल बनाया जाएगा। जिसके चलते आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए जनसमर्थन बटोरा जा सके।

10% मतों में वृद्धि करें, सरल ऐप में डेटा एंट्री करें

गांव चलो अभियान के अंतर्गत, प्रदेश नेतृत्व द्वारा दिए गए निर्णय के अनुसार, बूथ केंद्रों पर मतों में 10% की वृद्धि करने का आदेश दिया गया है। डॉक्टर रमेश दुबे ने सभी कार्यकर्ताओं से एकत्रित होकर सरल ऐप एवं संगठन एप में डेटा एंट्री करने का निर्देश दिया है। साथ ही जिन मतदान केंद्रो से भाजपा को विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा हैं। अब उन केंद्रों के लिए नई रणनीति बनाने का आदेश दिया गया है। जिससे इन बूथ पर भाजपा को जीत मिल सके।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।