Indore : इंदौर में युवती के साथ छेड़छाड़, पीचर्स पब में चले चाकू, वीडियो वायरल

इंदौर (Indore) में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इंदौर में जब से नाईट कल्चर शुरू हुआ है तब से लगातार पब में छेड़छाड़ और गुंडागर्दी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिन यानी रविवार के दिन पीचर्स पब में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इंदौर में जब से नाईट कल्चर शुरू हुआ है तब से लगातार पब में छेड़छाड़ और गुंडागर्दी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिन यानी रविवार के दिन पीचर्स पब में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक चाकू लेकर सिपाही को मारने दौड़ पड़ा। ये विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिसकर्मी मामले को शांत कराने पहुंच गए।

Must Read : Chandra Grahan 2022 : कल है साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, सूतक काल में भूलकर भी ना करें ये कार्य, पड़ सकता है भारी

बताया जा रहा है कि युवती की ओर से एक युवक ने चाकू निकला लिया। इतना ही नहीं युवती ने भी झूमाझपटी की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवती लड़ती हुई नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, विजयनगर इलाके के पीचर्स पब में रविवार रात को विवाद हो गया। ये विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को आना पड़ा। वहीं जिस युवक ने चाकू निकला उस पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई भी की। वहीं युवती पर भी कार्यवाई कि गई क्योंकि युवती ने भी सिपाही की कॉलर पकड़ उसके साथ झूमाझपटी की। चाकू दिखाने वाले युवक का नाम जस प्रीत है।

बताया गया है कि नशे में कुछ युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। जिसके बाद युवक ने ग़ुस्से में आ कर चाकू निकाल लिया। वहीं दोनों पक्ष के बीच काफी बहस बाजी हुई। ऐसे में थाने के खुफिया ब्रांच का सिपाही धर्मेन्द्र वहां पहुंच गया। तब ही चाकू निकालने वाले युवक ने उसे दूसरे पक्ष का समझ कर उसके पीछे चाकू लेकर दौड़ पड़ा। जिसके बाद विवाद और ज्यादा बढ़ गया। जस प्रीत ने सिपाही को चाकू से मरने की कोशिश की। ऐसे में अन्य सिपाहियों को बुलाकर युवक को थाने ले जाना पड़ा। जिसके बाद जस प्रीत पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।