गुना से आरोन जा रही यात्री बस में लगी भीषण आग, 12 यात्रियों की मौके पर मौत, 14 घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

Guna

GUNA NEWS: गुना से आरोन जा रही यात्री बस में भीषण आग लग गई। यह घटना बुधवार देर शाम को बताई जा रही है। यह हादसा आरोन रोड पर स्थित दुहाई मंदिर के पास हुआ है। सामने से आ रहे डंपर की टक्कर लगने से बस पलट गई। देखते ही देखते बस आग की चपेट में आ गई। इस दर्दनाक हादसे में कुछ यात्री कुदकर बाहर निकले और दूसरी यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की, लेकिन बस के अंदर फंसे लोग धीरे-धीरे आग की चपेट में आ गए।

13 लोगों की मौके पर मौत

इस हादसे में 13 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। बचे लोगों की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। आपको बता दें, डंपर से टक्कर होने के बाद बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जिन यात्रियों ने कांच तोड़कर बाहर निकालने की कोशिश की वे सुरक्षित है जो यात्री बस के अंदर फंसे थे वह पूरी तरह झुलस गए। घायलों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

17 लोग गंभीर रूप से घायल

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी कुछ देर बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची। लेकिन तब तक बस भीषण आग की चपेट में आ चुकी थी। आग पर काबू पाने के लिए प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया तो बस में से कई कंकाल निकले। उसके बाद गुना के कलेक्टर तरुण राठी मीडिया के सामने आए और उन्होंने 13 लोगों की मौके पर मौत और 17 लोगों के घायल होने की खबर दी। इसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मृतकों और घायलों के इलाज के लिए मुआवजा का ऐलान किया है। उन्होंने मृतकों के घरवालों किया चार-चार लाख के मुआवजे का ऐलान किया।

 

 

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News