सड़क हादसे में एएसआई की मौत, बेटा-बहू समेत चार घायल

गुना| मध्य प्रदेश के गुना में एक सड़क दुर्घटना में कार सवार एएसआई की मौत हो गई। वही हादसे में एएसआई के बेटा-बहू और पोता-पोती गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को गुना से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। यह परिवार कार से भोपाल से भिंड के लहार जा रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार के साथ भिंड जा रहे एएसआई की कार दुर्घटना में मौत हो गई है। वहीं एएसआई के परिवार के चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए| हादसा बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बैतूल नेशनल हाईवे-46 पर चांचौड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ाखुर्द के पास हुआ| जब एएसआई रामशंकर शर्मा की कार अनियंत्रित होकर पलट गई| इस हादसे में एएसआई रामशंकर शर्मा की मौके पर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार वह भिंड के लहार क्षेत्र के रहने वाले थे। शर्मा भोपाल की पुलिस लाइन में पदस्थ थे

हादसे के बाद सभी घायलों को गुना से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। कार सवार बुधवार तड़के भोपाल से भिंड के लहार जाने के लिए कार क्रमांक एमपी 04 सीटी 7627 से निकले थे। कार में एएसआई का बेटा राघवेंद्र शर्मा (30), बहू रेखा शर्मा (29), पोती एंजिल (8) और दो साल का पोता पार्थ थे।