बमोरी के पीपलेश्वर महादेव मंदिर में तोड़फोड़ के बाद आक्रोश में आए लोग, बाजार बंद करके किया चक्काजाम

बुधवार की रात शिव मंदिर में हुई घटना से लोग बहुत आक्रोश में है और उपद्रवकारियों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे है। 2013 के बाद यह घटना फिर से दोहराई गई है।

Guna News : गुना जिले के बमोरी क्षेत्र में बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों ने मुक्तिधाम के समीप प्राचीन पिपलेश्वर महादेव मंदिर में तोड़फोड़ कर दी और शिवलिंग को खंडित कर दिया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आज सुबह बाजार बंद कर दिया और मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है। फिलहाल इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

ग्रामीणों का कहना है कि बदमाशों ने देर रात मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ की और शिवलिंग को खंडित कर दिया। उनका आरोप है कि यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी 2013 में इसी मंदिर में तोड़फोड़ हो चुकी है। ग्रामीण सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके घरों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर तैनात है और ग्रामीणों से बातचीत कर रही है। पुलिस ने छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जिला प्रशासन का कहना है कि स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


About Author
आकांक्षा पांडेय

आकांक्षा पांडेय