Guna News : संभाग आयुक्त ने गुना के जिला आपूर्ति अधिकारी को किया निलंबित, ये है पूरा मामला

Amit Sengar
Published on -
20 कर्मचारी निलंबित टीकमगढ़

Guna Suspended News : संभाग आयुक्त ने जिला आपूर्ति अधिकारी एस व्ही जैन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एस व्ही जैन को अपने पदीय कर्तव्यों का निर्वहन निष्ठापूर्वक नहीं किए जाने के फलस्वरुप मध्यप्रदेश सिविल सेवा वर्गीकरण, नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के नियम 9 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

यह है मामला

बता दें कि दिनांक 12 दिसंबर 2022 को कलेक्टर जिला गुना द्वारा आयोजित समय सीमा के लंबित प्रकरणों की समीक्षा बैठक में एस व्ही जैन जिला आपूर्ति अधिकारी गुना से सबसे कम वितरण वाली दुकानों की जानकारी मांगी गई परंतु जैन द्वारा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई साथ ही निर्देशित किए जाने के उपरांत भी उचित मूल्य दुकानों का आज दिनांक तक डीडी जमा नहीं करवाई गई जिसके फलस्वरूप दुकानों में खाद्यान्न नहीं पहुंच पाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”