गुना के पूर्व विधायक पन्नालाल का बेटा जुआ एक्ट में पकड़ा गया, पुलिस ने 9 जुआरियों को किया गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

गुना, संदीप दीक्षित। गुना (Guna) शहर के पूर्व विधायक पन्नालाल शाक्य (former mla pannalal son) का बेटा जुआ एक्ट में पकड़ा गया है। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार देर शाम नयापुरा क्षेत्र में कार्रवाई की है। इस दौरान 9 जुआरी जुआ खेलते पकड़े गए। इनमें पन्नालाल के पुत्र नीलेश शाक्य भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Neemuch : भूमि को लेकर दो पक्ष में हुई मारपीट, पढ़े पूरी खबर

हालांकि जमानती धारा होने की वजह से नीलेश सहित सभी आरोपियों को को कोतवाली से ही जमानत मिल गई। गिरफ़्तार आरोपियों में शादाब खान, राजेंद्र धाकड़, सचिन जोशी, देवेंद्र धाकड़, संजय जैन, राजू चौरसिया भी शामिल हैं। जुआरियों के कब्जे से करीब साढ़े 5 हजार रुपए भी पुलिस ने जब्त किए हैं।

यह भी पढ़े…SmartXonnect के साथ लॉन्च हुई TVS की नई बाइक, जानें कीमत

बता दें कि पन्नालाल शाक्य विधायक रहते हुए उस समय देशभर में चर्चाओं में आए थे, जब उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर विवादास्पद बयान दिया था। हालांकि इसके बाद भी पन्नालाल के कई बयान चर्चाओं में रहे हैं। इसके चलते भाजपा ने साल 2018 में उनका टिकट काट दिया था और पूर्व मंत्री गोपीलाल जाटव को गुना से चुनाव लड़ाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News