पूर्व विधायक ने कांग्रेस के तीनों दिग्गज नेताओं को दी नसीहत, जानें क्या है कहा

Guna News : गुना जिले की चांचौड़ा विधानसभा से पूर्व विधायक ममता मीना भाजपा संगठन के निर्देश पर त्रिदेव यात्रा निकाली रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के दिग्गज नेता लक्ष्मण सिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के प्रभाव वाले क्षेत्र से विधायक रह चुकी ममता मीना त्रिदेव यात्रा के दौरान गांव-गांव पहुंचकर लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दे रही हैं।

यह है मामला

त्रिदेव यात्रा के दौरान चांचौड़ा को जिला बनाने के सवाल पर ममता मीना ने कांग्रेस के तीनों दिग्गज नेताओं को नसीहत दी है। उन्होंने जिला बनाने का समर्थन करते हुए कहा है कि चांचौड़ा में राघौगढ़ विधानसभा को भी शामिल किया जाना चाहिए। इसके लिए लक्ष्मण सिंह भी मांग उठाएं और जयवर्धन सिंह व दिग्विजय सिंह भी बड़ा दिल दिखाएं तो चांचौड़ा एक व्यवस्थित जिला बन सकता है। फिलहाल चांचौड़ा को केवल एक विधानसभा और तीन तहसीलों के साथ जिला बनाने की मांग की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”