पूर्व विधायक ने कांग्रेस के तीनों दिग्गज नेताओं को दी नसीहत, जानें क्या है कहा

Guna News : गुना जिले की चांचौड़ा विधानसभा से पूर्व विधायक ममता मीना भाजपा संगठन के निर्देश पर त्रिदेव यात्रा निकाली रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के दिग्गज नेता लक्ष्मण सिंह, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के प्रभाव वाले क्षेत्र से विधायक रह चुकी ममता मीना त्रिदेव यात्रा के दौरान गांव-गांव पहुंचकर लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दे रही हैं।

यह है मामला

त्रिदेव यात्रा के दौरान चांचौड़ा को जिला बनाने के सवाल पर ममता मीना ने कांग्रेस के तीनों दिग्गज नेताओं को नसीहत दी है। उन्होंने जिला बनाने का समर्थन करते हुए कहा है कि चांचौड़ा में राघौगढ़ विधानसभा को भी शामिल किया जाना चाहिए। इसके लिए लक्ष्मण सिंह भी मांग उठाएं और जयवर्धन सिंह व दिग्विजय सिंह भी बड़ा दिल दिखाएं तो चांचौड़ा एक व्यवस्थित जिला बन सकता है। फिलहाल चांचौड़ा को केवल एक विधानसभा और तीन तहसीलों के साथ जिला बनाने की मांग की जा रही है।

मतदान केंद्र स्तर तक किया जा रहा है लोगों से संपर्क

पूर्व विधायक का कहना है कि ऐसा करने से चांचौड़ा परिस्थितियों में कोई ज्यादा अंतर नहीं आएगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा इस मुद्दे पर सहमत है और अगर चांचौड़ा जिले में राघौगढ़ विधानसभा को शामिल किया जाता है तो वह स्वयं स्थानीय नागरिकों के साथ पैदल चलकर मुख्यमंत्री से मिलने जा सकती हैं। इस पहले पूर्व विधायक मीना ने क्षेत्र के 50 मतदान केंद्रों का दौरा किया है, वहां लोगों से मुलाकात करते हुए उनसे शासकीय योजनाओं से संबंधित जानकारी ली।
गुना से संदीप दीक्षित की रिपोर्ट