Guna News : प्रेमिका की बेइज्जती का बदला लेने के लिए करा दी युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

Guna News : गुना पुलिस ने सिरसी थाना क्षेत्र में 22-23 अप्रैल की रात में गला रेंतकर की गई युवक की हत्या का मामला सुलझा लिया है। पुलिस तफ्तीश में पता चला है कि मारकी महू गांव में मोबाइल की दुकान चलाने वाले विनोद धाकड़ की हत्या उसके एक परिचित द्वारा कराई थी।

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस पूछताछ में आरोपी हाकिम सिंह धाकड़ ने विनोद को मौत के घाट उतारने वाले वाले किराये के हत्यारों का खुलासा कर दिया है। उसने कबूल किया है कि मृतक विनोद ने उसकी प्रेमिका को बेइज्जत कर दिया था, इसलिए वह बदले की आग में जल रहा था। पुलिस ने हत्या करने वाले उदयवीर कुशवाह, विकास खटीक और मोनू धाकड़ को भी गिरफ्तार किया है।

Guna News : प्रेमिका की बेइज्जती का बदला लेने के लिए करा दी युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि सभी आरोपी शिवपुरी जिले के रहने वाले हैं, जहां मृतक विनोद धाकड़ का भी पैतृक गांव है। हाकिम सिंह ने इन आरोपियों को 3 लाख रुपए में हत्या की सुपारी दी थी।

गुना से संदीप दीक्षित की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News