Guna News : प्राइमरी के शिक्षक ने स्कूल में फांसी लगाकर की खुदकुशी, जानें क्या है पूरा मामला

Amit Sengar
Published on -
Mp news

Guna Teacher Committed Suicide News : गुना जिले के बमौरी ब्लॉक में प्राइमरी शिक्षक ने स्कूल परिसर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिस समय घटना हुई, वहां कोई छात्र नहीं था। शिक्षक ने क्लासरूम में ही फंदा बनाया और उस पर झूल गए।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर 3:30 बजे के आसपास की है। जिले के कर्नलगंज निवासी 42 वर्षीय धर्मेन्द्र सोनी बमौरी ब्लॉक के गमरिया डेरा प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ थे। उन्होंने मंगलवार शाम स्कूल परिसर की एक कक्षा में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के समय शिक्षक धर्मेन्द्र सोनी शाला परिसर में अकेले थे। बताया जा रहा है कि पुलिस को शिक्षक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। हालांकि अब तक आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”