नगर पंचायत सीईओ के खिलाफ आवेदन, जनसमस्याओं को लेकर लापरवाही का आरोप

गुना, विजय कुमार जोगी। चाचौड़ा बीनागंज नगरपालिका उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह ने नगर पंचायत सीईओ पर जनसमस्याओं के प्रति उदासीन रहने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं, लेकिन सीएमओ इस समस्या के प्रति घोर लापरवाह हैं।

प्रबल प्रताप सिंह ने पत्रकारों के बात करते हुए कहा कि उन्होंने एसडीएम वीरेंद्र सिंह बघेल को नगर पालिका सीएमओ के विरुद्ध आम जनता को पेयजल समस्या एवं अनेक समस्याओं को लेकर आवेदन दिया है। उन्होने कहा कि सीएमओ द्वारा बरती जा रही उदासीनता और लापरवाही के कारण विगत 1 महीने से नगर पंचायत चाचौड़ा बीनागंज क्षेत्र में जल प्रदाय व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई है। ना तो समय पर नलों से पानी आ रहे हैं और ना ही जल प्रदाय की कोई वैकल्पिक व्यवस्था है। सर्दियों में सुबह 4:00 बजे कभी 5:00 बजे रात को 8:00 बजे अभी रात को 12:00 बजे कोई भी टाइम निश्चित नहीं है। जब पानी की खपत कम है तब ये हाल है तो गर्मियों में हालत कितनी बदतर हो जाएगी इसकी कल्पना अभी से की जा सकती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।