भोपाल-इंदौर के बाद ग्वालियर में टूटे सारे रिकॉर्ड, पहली बार 1024 नए कोरोना पॉजिटिव

mp corona today

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना (Coronavirus) ने ग्वालियर (Gwalior) में अपने पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए आंकड़ा चार अंकों में पहुंचा दिया है। शनिवार को जारी हुई मेडिकल बुलेटिन रिपोर्ट में 1024 मरीज पॉजिटिव आये। जबकि 5 मरीजों की मौत हो गई। वही कोरोना मरीज के संबंधित क्षेत्र को कैंटोंमेंट क्षेत्र घोषित किया जा रहा है। अभियान के तहत विभिन्न कॉलोनियों में संक्रमित मरीजों के घर के साथ-साथ पूरे क्षेत्र के मकानों एवं भवनों को सैनिटाइजर छिड़ककर सैनिटाइज किया जा रहा है।

MP College Exam 2021: उच्च शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, ओपन बुक प्रणाली से होगी UG-PG की परीक्षाएं

जिला प्रशासन ने शनिवार को देर रात मेडिकल बुलेटिन जारी किया। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक शनिवार को 3337 सेम्पलों की जांच हुई जिसमें 1024 मरीज पॉजिटिव निकले। जिले में 5664 कुल एक्टिव केस पहुँच गए हैं। नये पॉजिटिव मरीजों की संख्या मिलाकर जिले में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 24857 हो गई है।रिपोर्ट में 5 मरीजों की मौत की जानकारी भी दी गई है जिसे मिलाकर मृतकों का आंकड़ा 278 पहुँच गया है।शनिवार की रिपोर्ट में 485 मरीजों के स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होने की जानकारी है इस संख्या को मिलाकर अब तक 18915 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)