जयवर्धन सिंह का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले- रामायण हो या महाभारत, पाप करके राज करने वाले कभी सफल नहीं हो पाए 

Gwalior News : मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव हैं, भाजपा और कांग्रेस दोनों चुनाव की तैयारी में पूरी शिद्दत से जुटी हैं और जीत के दावे कर रही हैं, नेताओं के बीच बयानबाजी भी जारी है। ग्वालियर पहुंचे पूर्व मंत्री एवं राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इतिहास गवाह है चाहे रामायण हो या महाभारत हो जिसने भी पाप करके राज करने का प्रयास किया है वो कभी सफल नहीं हो पाए हैं।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटी की शादी में शामिल होने बीती रात ग्वालियर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर बड़ा हमला किया, उन्होंने कहा कि गुटबाजी का जो प्रकोप कभी कांग्रेस में था वो अब भाजपा में फैल गया है।

कांग्रेस एकजुट, कार्यकर्ता कमल नाथ जी के साथ : जयवर्धन 

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस एकजुट है, कांग्रेस का हर कार्यकर्ता कमल नाथ जी के पीछे खड़ा है, सब चाहते हैं कि आज से 5 साल पहले जनता ने कमल नाथ जी को जो मौका दिया था लेकिन उनके कार्यकाल के 15 महीने बाद ही कुछ लोगों ने पैसों के लालच के कारण सत्ता के भूख के कारण बीच कार्यकाल में सत्ता परिवर्तन किया था उसका जवाब दिया जाये।

भाजपा पर जयवर्धन के आरोप, 3 साल में जनता का बिलकुल भला नहीं किया

कांग्रेस विधायक जयवर्धन ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम सब स्वयं देख रहे हैं कि भाजपा के पिछले 3 साल में जनता का बिलकुल भला नहीं किया उल्टा आज मध्य प्रदेश का हर वर्ग परेशान है , फिर वो चाहे किसान हो युवा हो, माता बहन हो, चाहे व्यापारी हो कोई खुश नहीं है।

जयवर्धन का दावा , कांग्रेस की एकतरफा जीत होगी 

जयवर्धन सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है चाहे रामायण हो या महाभारत हो जिसने भी पाप करके राज करने का प्रयास किया है वो कभी सफल नहीं हो पाए हैं, 3 साल पहले  जो कुछ हुआवह कहीं ना कहीं लोकतंत्र में जनता का अपमान किया गया लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आज से 5 महीने बाद जब प्रदेश में चुनाव होंगे तो भाजपा के नेता प्रशासन के पीछे छिप नही पाएंगे और जब पूरे 230 सीटों पर चुनाव होगा तो एक तरफा जीत कांग्रेस को मिलेगी।

बोले जयवर्धन : चुनाव से पहले कई दिग्गज भाजपा नेता होंगे हमारे साथ  

एक सवाल के जवाब में जयवर्धन सिंह ने कहा कि लगातार भाजपा के नेता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं , पूर्व मंत्री दीपक जोशी सहित हाल ही में शामिल हुए कुछ अन्य नेताओं का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के कई दिग्गज नेता उनके संपर्क में हैं चुनाव के पहले भाजपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की आम जनता परिवर्तन चाहती है।

भाजपा पर आरोप, मूल कार्यकर्ता को पार्टी ने घर बैठा दिया है 

भाजपा ही भाजपा को हराएगी की चर्चा का जवाब देते हुए जयवर्धन ने कहा कि आज मूल भाजपा के कार्यकर्ता को घर बैठा दिया गया है जिन लोगों ने अपना जीवन पार्टी के लिए समर्पित किया उन्हें पार्टी में उपेक्षित किया जा रहा है और जो धन बल के आधार पर भाजपा में कुछ समय पहले शामिल हुआ आज उनकी ही संगठन में चल रही है यही कारण है कि इस बार कांग्रेस की जीत होगी।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News