ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : झाड़ियों में मिला था महिला का अर्धनग्न शव, आरोपी ने दुष्कर्म के बाद की थी हत्या

Gwalior News : ग्वालियर पुलिस ने पिछले दिनों हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है, पुलिस ने हत्या के आरोपी की गिरफ्तार कर लिया है , आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। मृतक महिला और आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पिछले दिनों 30 अप्रैल को माधौगंज थाना क्षेत्र में आंग्रे कॉलोनी के पीछे, स्वर्ण रेखा नाले के पास झाड़ियों में एक महिला का नग्न अवस्था शव पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर थाना माधौगंज पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर देखा तो पाया कि मृत पड़ी हुई महिला के माथे के ऊपर एवं सिर में चोट लगी थी तथा चेहरा नीला पड़ा हुआ था और उस महिला की वांयी बाजू शरीर में नही थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....