पूर्व पीएम, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक निवास पर पहुंचे शहरवासी, भाजपा-कांग्रेस नेताओं ने भी अर्पित की पुष्पांजलि

atal bihari vajpayee

Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary : ग्वालियर के लाड़ले सपूत, देश के पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का आज 99वां जन्मदिन है। पूरा देश उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है। ग्वालियर में अटल जी का जन्मदिन पूरे श्रद्धा भाव के साथ मनाया गया, खास बात ये रही कि अटल जी के पैतृक निवास पर आयोजित पुष्पांजलि सभा में बड़ी संख्या में शहरवासी पहुंचे, भाजपा नेता पहुंचे और कांग्रेस नेताओं ने भी पुष्पांजलि अर्पित की।

अटल जी गृह नगर ग्वालियर में शिंदे की छावनी कमल सिंह का बाग स्थित पैतृक निवास पर पुष्पांजलि सभा आयोजित की गई। अटल जी के पिता जी को समर्पित लाइब्रेरी (पैतृक निवास में लाइब्रेरी बना दी गई है) में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सांसद विवेक शेजवलकर, जिला अध्यक्ष अभय चौधरी, अटल जी के भांजे पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, पूर्व मंत्री माया सिंह, पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता, प्रदेश और जिला स्तर के पदाधिकारियों ने अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण किया और अटल जी को याद किया। भाजपा ने कार्यालय सहित हर बूथ पर अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित की।

पूर्व पीएम, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक निवास पर पहुंचे शहरवासी, भाजपा-कांग्रेस नेताओं ने भी अर्पित की पुष्पांजलि

भाजपा के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता भी अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे। महापौर डॉ शोभा सिकरवार, कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार , कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह,, प्रदेश महामंत्री सुनील शर्मा सहित प्रदेश और जिला स्तर के कई पदाधिकारियों ने चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

gwalior

gwalior

विशेष बात ये रही भाजपा हो या कांग्रेस सभी ने अटल जी एक राष्ट्र नेता बताया और कहा कि उन्होंने हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जनता और राष्ट्र की सेवा की, वे सच्चे नेता थे जिनका सम्मान विश्व के बहुत नेता करते है।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News