VIDEO: बच्चों से बोले सीएम शिवराज- मम्मी पापा पास नहीं तो अब मामा है तुम्हारे साथ

सीएम शिवराज सिंह

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। महिला एवं बाल विकास विभाग (Women and Child Development Department)  द्वारा संचालित मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना का आज रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ किया । इस मौके पर उन्होंने बच्चों के एकाउंट में राशि भी ट्रांसफर भी की। सीएम शिवराज ने ग्वालियर के हितग्राही बच्चों से बात करते हुए उनसे उनकी पढाई और सपनों की बात की। सीएम शिवराज ने कहा कि आज कोरोना के कारण आपके मम्मी पापा आपके पास नहीं है लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं हैं मैं हूँ आपका मामा आपके साथ है।

मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना: छात्रों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणा

सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) ने मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना (Chief Minister Covid-19 Child Welfare Scheme) के पात्र हितग्राही बच्चों को राशि का वितरण आज 30 मई 2021 को वर्चुअल समारोह किया। जिसमें ग्वालियर जिले के 21 बाल हितग्राहियों को लाभान्वित किया गया है। राशि वितरण कार्यक्रम मुख्यमंत्री निवास में वीसी के माध्यम से हुआ । खास बात ये है कि इसमें ग्वालियर जिला प्रदेश में सर्वाधिक 21 प्रकरण के साथ प्रथम स्थान पर रहा ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)