Corona Patient को चारदीवारी लांघना पड़ा भारी, हवालात भेजने की तैयारी, आंकड़ा 181 पहुंचा

पूर्व सांसद

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बढ़ते कोरोना मरीजों (Corona Patient) की संख्या के बीच जिला प्रशासन के रोकथाम के प्रयासों को कोरोना पेशेंट (Corona Patient) ही पलीता लगा रहे हैं। जिला प्रशासन ने ग्वालियर के लोगों के लिए खतरा बन सकने वाले ऐसे ही दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों (Corona Patient) के खिलाफ पुलिस में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। उधर मंगलवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों (Corona Patient) की संख्या 181 सामने आई है।

जिला प्रशासन कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर बहुत सख्त है , सोमवार को ग्वालियर आये ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव एवं ग्वालियर में कोरोना की मॉनिटरिंग के लिए नियुक्त प्रभारी सचिव संजय दुबे ने प्रशासनिक  अधिकारियों को सख्ती करने के निर्देश दिए। उन्होंने मास्क नहीं लगाने वाले दुकानदारों की दुकाने  सील करने और उनपर fir करने के निर्देश दिये । प्रमुख सचिव संजय दुबे ने मास्क नहीं पहनने वाले नागरिकों पर भी सख्ती करने के निर्देश दिए, बावजूद इसके लोग कोरोना गाइडलाइन  का उल्लंघन कर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....