ग्वालियर में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, आंकड़ा पहुंचा साढ़े चार सौ के पार

पूर्व सांसद

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना संक्रमण रोकने के तमाम सरकारी और सामाजिक प्रयास ग्वालियर में फेल होते दिखाई दे रहे हैं। पॉजिटिव मरीजों का बढ़ता आंकड़ा ये साबित भी कर रहा है। शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में पॉजिटिव मरीजों के आंकड़ा साढ़े चार सौ को भी पार कर गया।

ये भी देखिये – मप्र: सभी जिलों में होगा सीटी स्कैन, महाराष्ट्र से आ रहे श्रमिकों के लिए वाहनों की व्यवस्था  

पिछले 11 दिनों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बढ़ने का जो सिलसिला शुरू हुआ है वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मास्क के लिए जुर्माना, नाइट कर्फ्यू, लॉक डाउन जैसी सख्ती भी कोरोना की रफ्तार कम नहीं कर पा रही हैं। शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 458 आई है। इस आंकड़े के बाद ग्वालियर जिले में एक्टिव केस की संख्या 2132 पहुँच गई है वहीं जिले में अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19,788 पहुँच गई है। शनिवार की रिपोर्ट में तीन मरीजों की मौत की जानकारी भी है इसे मिलाकर अब तक मरने वालों की संख्या 246 हो गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।