ग्वालियर।अतुल सक्सेना।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये सिंधिया समर्थक पूर्व खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के होटल ऋतुराज में आज तड़के आग लग गई। मंत्री के होटल में आग की सूचना जैसे ही फायर ब्रिगेड अमले को मिली वहाँ हड़कंप मच गया। तत्काल एक के बाद एक गाड़ियां रवाना की गई।

आग की सूचना मिलते ही पुरानी छावनी थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा और अपने स्तर से होटल स्टाफ के साथ आग पर काबू करने का प्रयास करने लगा। थोड़ी देर बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग होटल के रेस्टॉरेंट में लगी थी। लकड़ी और फ़ोम का फर्नीचर होने के कारण आग ने जल्दी ही बड़ा रूप ले लिया। लेकिन पांच छह गाड़ियों ने पानी फेंककर आग पर काबू किया।

सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन भी होटल ऋतुराज पहुँच गए। अच्छी बात ये रही कि आग में कोई जन हानि नहीं हुई। आग लगने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। होटल का संचालन पूर्व मंत्री तोमर के छोटे भाई सतेंद्र सिंह तोमर बबलू करते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री के होटल में भीषण आग, लाखों के नुकसान का अनुमान सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री के होटल में भीषण आग, लाखों के नुकसान का अनुमान सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री के होटल में भीषण आग, लाखों के नुकसान का अनुमान