Gwalior News : पैसा डबल करने के बहाने 11 लाख की ठगी करने वाला चिटफंडी गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस ने एक ऐसे चिटफंडी को गिरफ्तार (Chitfundi Arrested) किया है जो लोगों के साथ पैसा डबल करने के  नाम पर धोखाधड़ी और ठगी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ एक महिला ने 11 लाख रुपये की ठगी की शिकायत पुलिस (Gwalior Police) में दर्ज कराई थी।

ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) को मुखबिर ने सूचना दी कि चिटफंड कंपनी बनाकर ठगी करने वाला एक व्यक्ति ग्वालियर आया है बस स्टैंड (Gwalior News) पर शहर से बाहर जाने का प्रयास कर रहा है।  सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और एसएसपी ने  एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया (Adsp Rajesh Dandotiya) को सम्बंधित थाने और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ दबिश के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....