Gwalior News : ADGP बनकर की बात, ठग लिए 50,000 रुपये, आरोपी गिरफ्तार

Gwalior News : ग्वालियर में अतिरिक्त पुलिस महानिदेश्क (ADGP) बनकर एक युवक ने ठगी कर ली। खास बात ये है कि एक व्यक्ति ने इंदरगंज थाना पुलिस द्वारा उससे जुड़े एक मामले में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने पर ADGP को कॉल किया था। लेकिन कॉल ADGP को ना लगते हुए एक ठग युवक को लग गया और उसने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 2 गाड़ियां भेजने के नाम पर 50 हजार रुपए ठग लिए।

नंबर गलत होने के कारण युवक हुआ ठगी का शिकार 

दरअसल शहर के सिटी सेंटर स्थित पटेल नगर निवासी गुरुशरण सिंह नाम के एक व्यक्ति का एक मामला इंदरगंज थाने में दर्ज है। उस मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है, गुरुशरण ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ग्वालियर (ADGP Gwalior ) डी श्रीनिवास वर्मा का नंबर पता कर उन्हें कॉल किया। लेकिन नंबर में एक डिजिट गलत होने के वजह से कॉल किसी ठग युवक को कॉल लग गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....