Gwalior News : किले से गायब महिला का शव मिला, पति की हत्या के बाद से थी डिप्रेशन में

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर किले (Gwalior Fort) से सोमवार को गायब हुई महिला का शव (Dead Body) पुलिस ने बरामद किया है, समझा जा रहा है कि महिला ने किले की दीवार से कूदकर आत्महत्या (Suicide) की है। मृतका भारती दुबे कलेक्ट्रेट में पदस्थ कर्मचारी रविदत्त दुबे  की पत्नी थी जिनकी हत्या उनकी बड़ी बेटी ने अपने प्रेमी के दोस्त के करवा दी थी।  हत्या के बाद से भारती डिप्रेशन में चल रही थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जाँच में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक 4 अगस्त को कलक्ट्रेट में पदस्थ पीडब्ल्यूडी कर्मचारी (विधानसभा 16 पूर्व प्रभारी) रविदत्त दुबे की घर में घुसकर गोली मारकर की गई हत्या के बाद से पत्नी भारती दुबे डिप्रेशन में चल रही थी। भारती की परेशानी और डिप्रेशन का बड़ा कारण ये भी था कि उनकी ही बड़ी बेटी ने अपने प्रेमी के दोस्त से अपने ही पिता की हत्या सिर्फ इसलिए करवा दी क्योंकि उन्हें उसका रिश्ता मंजूर नहीं था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....