Gwalior News : दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -

Gwalior News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में क्राइम रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोमवार को आंतरी थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम बलवीर सिंह गुर्जर पुत्र बच्चू सिंह गुर्जर उम्र 25 मूल निवासी नमेस्वर बताया जा रहा है। वहीं आरोपी लक्ष्मण बघेल पुत्र रट्टी बघेल आंतरी के वार्ड 15 का रहने वाला है।

यह है पूरा मामला

यहां बता दें कि मृतक बलवीर सिंह गुर्जर पिछले कुछ समय से आंतरी जोरासी मार्ग पर स्थित टायर फैक्ट्री में काम करता था वह ग्वालियर जिले में स्थित रामेश्वर गांव का रहने वाला था। घटना की जानकारी लगते ही बलवीर के परिजन व आसपास के गांव से गुर्जर समाज के काफी लोग आंतरी पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। हत्या किन कारणों के चलते हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है की दोनों के बीच सुबह भी विवाद हुआ था। उसके बाद आरोपी लक्ष्मण कचहरी मैदान से ही कट्टा लहराता हुआ आया और आते ही दुकान पर वैठे वलबीर पर दो फायर किए जिसमे एक गोली उसके पैर में लगी व दूसरी गोली पेट मे जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर आंतरी पुलिस मौके पर पहुँची। गोली की खबर लगते ही रिश्तेदार इकठ्ठा हो गए। उन्होंने पुलिस को लाश नही उठाने दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए डबरा एस डी ओ पी विवेक कुमार शर्मा भी मोके पर पहुंचे और लोगों समझाने का प्रयास किया।

लेकिन अब सवाल यह उठता है कि शहर में आए दिन हत्याएं हो रही हैं और अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुका है और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ आखिरकार अपराधियों के हाथों मासूम लोग कब तक बलि चढ़ते रहेंगे और पुलिस प्रशासन यूं ही देखता रहेगा तो लोगों का विश्वास पुलिस से उठने में देर नहीं लगेगी।
अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News