यहाँ फिर निकले दो सौ से ज्यादा पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा 5800 के पार

कृषि मंत्री

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के किये जा रहे सरकारी प्रयास उतने सफल नहीं हो पा रहे जितनी प्रशासन को उम्मीद है। यहाँ लगातार मरीजों का आंकडा बढ़ता जा रहा है। बुधवार को जारी हेल्थ रिपोर्ट में फिर से दो सौ का आंकड़ा पार हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक जिले में बुधवार को 248 पॉजिटिव मरीज सामने आये। यहाँ बता दें कि रविवार की रिपोर्ट में 206 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। बुधवार को जारी हेल्थ रिपोर्ट के मुताबिक 1130 सेम्पलों की जाँच की गई जिसमें 248 पॉजिटिव मरीज सामने आये। वहीं 128 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। वर्तमान में जिले में 1600 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक नये 248 पॉजिटिव मरीज मिलाकर कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5863 हो गई है। बुधवार की रिपोर्ट में दो मरीज की मौत की भी जानकारी दी गई है। इन मौतों के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकडा 58 हो गया है। मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते जिले में एक्टिव कंटेंनमेंट क्षेत्रों की संख्या 594 हो गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।