Ind Vs Pak World Cup Match : ऑनलाइन सट्टा खिला रहा युवक गिरफ्तार, 11 लाख से ज्यादा कैश बरामद , लैपटॉप मोबाइल फोन जब्त

Ind Vs Pak World Cup Match : ग्वालियर पुलिस ने एक घर पर छापा मारते हुए भारत पाकिस्तान विश्व कप मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे युवक को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने सटोरिये के पास से 01 लेपटॉप, 06 मोबाइल फोन, 01 इंटरनेट राउटर, डायरी, नोटिस रजिस्टर तथा कुल नगदी 11 लाख 09 हजार रुपये किये जब्त किये हैं, पुलिस को लाखों का हिसाब-किताब भी मिला है।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए ग्वालियर पुलिस अलर्ट मोड पर है, इसी बीच पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना बहोड़ापुर क्षेत्र सुदर्शन धर्मकांटा के पास, गिर्राज कालोनी स्थित सोनू शर्मा के मकान में आज खेले जा रहे भारत-पाकिस्तान वर्ल्डकप क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिलाया जा रहा है।

पुलिस की संयुक्त टीम ने मारा छापा 

सूचना मिलते ही एसपी ने वरिष्ठ अधिकारियों को सटोरिये को पकड़ने के निर्देश दिए, क्राइम ब्रांच थाने और बहोड़ापुर थाने की संयुक्त टीम को सोनू शर्मा के मकान पर भेजा गया, पुलिस टीम ने मकान में देखा तो एक व्यक्ति कमरे के अन्दर लेपटॉप तथा मोबाइल फोन के जरिए भारत-पाकिस्तान वर्ल्डकप क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहा था।

11 लाख 09 हजार रुपये , लेपटॉप, मोबाइल फोन जब्त 

पुलिस को देखकर सटोरिया हडबडा गया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया, पुलिस ने सटोरिये के पास मौजूद मोबाइलों को देखने पर उनमें Betguru.net, IExchange Super, Sattaking, Id247, 1Exch Mater, Silva Exch नाम की साइटें खुली हुई मिली, जिनके द्वारा वह ऑनलाइन सट्टा खिला रहा था। कमरे की तलाशी लेने पर 01 लेपटॉप, 06 मोबाइल फोन, 01 इंटरनेट राउटर, डायरी, नोटिस रजिस्टर तथा कुल नगदी 11 लाख 09 हजार रूपये मिले, जिन्हे विधिवित जप्त किया गया। पुलिस टीम को पकड़े गये सटोरिया के पास से लाखों का हिसाब-किताब भी मिला है।

श्योपुर का रहने वाला है सटोरिया, अभी रहता है ग्वालियर में 

पकड़े गये सटोरिये से नाम पता पूछने पर उसने स्वयं को ग्राम ढोढ़र स्टेशन रोड, थाना ढोढ़र जिला श्योपुर हाल निवासी गिर्राज कालोनी थाना बहोड़ापुर जिला ग्वालियर का रहने वाला सोनू शर्मा बताया। थाना बहोड़ापुर पुलिस द्वारा उक्त पकड़े गये सटोरिया के खिलाफ धारा 4क पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News