ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में दो साल पूरे, पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश को सत्ता में वापसी कराने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को आज भाजपा (BJP) ज्वाइन किये दो साल पूरे हो गए। आज ही के दिन 11 मार्च 2020 को सिंधिया ने भाजपा ज्वाइन की थी। ग्वालियर (Gwalior News) के दौरे पर मौजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब मीडिया ने उनसे भाजपा के दो साल का अनुभव पूछा तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व की जमकर तारीफ की।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भारतीय जनता पार्टी में अपने दो साल पूरे कर लिए।  इन दो सालों में उनके व्यवहार और सोच इतनी बदली दिखाई देने लगी है जैसे वे लम्बे समय से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रहे हैं। हमेशा खुद को जनसेवक कहने और मानने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय सँभालने के बाद ना सिर्फ देश में हवाई सेवाओं में विस्तार किया है बल्कि यूक्रेन युद्ध में फंसे भारतीयों को वापस लाने में भी बड़ी भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें – सीएम ने नगर निगम चुनाव को लेकर पीएम मोदी से हाथ जोड़कर की ये अपील,पढ़ें पूरी खबर

ग्वालियर के दौरे पर मौजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया के सवाल पर कहा कि भाजपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा करने का मौका मिला, इस जागरूक नेतृत्व में, सेवा भाव के नेतृत्व में, एक नया इतिहास देश और विदेश में लिखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें – भोपाल MLB गर्ल्स कॉलेज प्राचार्य पद बना विवाद का विषय, आदेश अधर में

सिंधिया ने कहा कि जो जन कल्याणकारी और जनसेवा का इतिहास प्रधानमंत्री जी ने रचा है उसी के आधार पर सेवाभाव के साथ भाजपा आगे बढ़ रही है।  एकात्म मानववाद और अंत्योदय की सोच और विचारधारा यही हमारा संकल्प है लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें – प्रदेश का पहला ड्रोन स्कूल शुरू, सीएम शिवराज ने सिंधिया के साथ उड़ाया ड्रोन, कही बड़ी बात

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया ने कहा कि आज देश और विदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की चर्चा हो रही है हम यूक्रेन में फंसे 18-19 हजार भारतीयों को सुरक्षित वापस लाने में सफल हुए हैं  जो 600 भारतीय छात्र सुमि में फंसे थे उन्हें लेकर 3 फ्लाइट्स आ रही है।

ये भी पढ़ें – NLIU मामले में सीएम शिवराज का बड़ा एक्शन, DGP-कमिश्नर को दिए जांच के निर्देश

चार राज्यों में भाजपा की बड़ी जीत और विपक्ष के हार के लिए एवीएम को दोषी ठहरने के सवाल पर सिंधिया ने जो लोग खुद को सही नहीं कर पा रहे है वो हार का ठीकरा कहीं और ही फोड़ने की कोशिश करेंगे । अपनी अन्तरात्मा में झांककर देखें कि कमियां कहाँ है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News