Loksabha Election 2024 : करणी सेना ने भाजपा के विरोध का ऐलान किया, राजपूत समाज को दिलाई शपथ, एमपी में बढ़ सकती हैं BJP की मुश्किलें

रविवार को करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ग्वालियर पहुंचे यहां उन्होंने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी की खिलाफत की।

Amit Sengar
Published on -
gwalior news

Gwalior News : लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के तीसरे चरण से पहले भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, इसकी वजह ये है कि करणी सेना ने भाजपा का बहिष्कार करने और उसे हराने का ऐलान किया है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने ग्वालियर में इसके लिये राजपूत समाज को शपथ भी दिलाई।

मध्य प्रदेश में भाजपा की मुश्किलें बढ़ने के आसार दिखाई दे रहे हैं। गुजरात के राजकोट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला के राजपूतों को लेकर दिये गए विवादित बयान को लेकर करणी सेना ने पूरे देश सहित मध्य प्रदेश में भी भाजपा के खिलाफ बगावत शुरू कर दी है। रविवार को करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ग्वालियर पहुंचे यहां उन्होंने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी की खिलाफत की।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”