केंद्रीय मंत्री सिंधिया: चम्बल के विकास के लिए मेरा रोम रोम समर्पित, डॉ रमेश दुबे की भी दिल खोलकर प्रशंसा की

ग्वालियर,भिण्ड, डेस्क रिपोर्ट। तीन दिवसीय ग्वालियर प्रवास पर आए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया  के ऐतिहासिक स्वागत कार्यक्रम के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर चम्बल अंचल के समुचित विकास की अधोसंरचना को लेकर अधिकारियों के साथ गहन मंथन किया एवं क्षेत्र के रहवासियों, व्यापारी एवं छात्रों से भी चर्चा कर उनके मंशानुरूप विकास मॉडल तैयार करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

धराशाई हुआ Cryptocurrency मार्केट, चीन के ऐलान से बाजार में हलचल, Bitcoin में दर्ज हुई भारी गिरावट

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ग्वालियर चम्बल के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से भेंट की और उनकी कुशलक्षेम पूछी। साथ ही भिण्ड का प्रतिनिधित्व कर रहे भाजपा नेता एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ रमेश दुबे से मुलाकात की और भिण्ड में चल रहे विकास कार्यों एवं पदस्थ अधिकारियों की कार्यशैली के बारे में जानकारी ली।
डॉ रमेश दुबे ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को भिण्ड में किये गए एवं जारी जनसेवा कार्यों के बारे में अवगत कराते हुए बताया कि आपके मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देशन में जनसेवा के लिए भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता जुटा हुआ है और हर विषम परिस्थिति में जनता के बीच खड़ा है। भारतीय जनता पार्टी के सेवा ही संगठन पर्व के तहत हम सभी लोग समर्पण भाव के साथ जनसेवा को समर्पित हैं।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur