होली से पहले पुलिस का बड़ा एक्शन, ढाई लाख से ज्यादा की अवैध शराब जब्त

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। होली पर माहौल ख़राब ना हो और लोग शराब पीकर हुड़दंग ना मचाएं इसे लेकर पुलिस अलर्ट है। ग्वालियर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ मुहिम चला रखी है। इसी मुहीम के तहत पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने होली पर अवैध रूप से खपाने के लिए स्टोर की गई अंग्रेजी शराब और बीयर को जब्त किया है।

होली से पहले पुलिस का बड़ा एक्शन, ढाई लाख से ज्यादा की अवैध शराब जब्त

ग्वालियर थाने के टीआई अलोक परिहार के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोसपुरा नंबर 01 में राजावत नामक व्यक्ति अंग्रेजी शराब का अवैध रूप से भंडारण कर रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने प्लानिंग की और सादा वर्दी में पुलिसकर्मी भेजकर सूचना की तस्दीक की।

ये भी पढ़ें – MP News: सीएम शिवराज होलिका दहन में नहीं करेंगे इस साल लकड़ियों का इस्तेमाल..

अंग्रेजी शराब के अवैध रूप से भंडारण की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापामार कार्यवाही की।  पुलिस को राजावत के ठिकाने से भरी मात्रा में मैकडोवेल व्हिस्की सहित अन्य ब्रांड की अंग्रेजी शराब और हंटर सहित अन्य ब्रांड की बीयर की पेटियां मिली।  जब्त की गई शराब की कीमत ढाई लाख रुपये से ज्यादा बताई गई है।

ये भी पढ़ें – MP Weather : प्रदेश के इन जिलों में 2 दिनों तक लू का अलर्ट, जानिए अपने जिले का हाल

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि इसका एक अन्य साथी फरार हो गया। पुलिस इससे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इतनी शराब ये कहाँ से लेकर आया था। पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें – UGC ने तैयार किया मसौदा, PhD-M.Phil नियम में बदलाव, ये होंगे प्रावधान, इन्हें मिलेगा लाभ


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News