Gwalior News: बाढ़ में बहे पुल पर गर्माई सियासत, कांग्रेस के दिग्गजों ने सरकार को घेरा

gwalior

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार (MP Government) पर लंबे समय से हमलावर कांग्रेस, विधानसभा का मानसून सत्र (Monsoon Session Of MP Assembly) जल्दी खत्म किये जाने के बाद से आक्रोशित है। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार जनहित के मुद्दों पर चर्चा कराने से डरती है। ग्वालियर में कांग्रेस के बड़े नेताओं ने संयुक्त रूप से बाढ़ में बहे पुलों (MP Flood) के बहाने भाजपा पर भ्रष्ट होने के आरोप लगाए।

MP Police: इन 11 पुलिसकर्मियों ने बढ़ाया देश में मान, केंद्रीय गृह मंत्री पदक से सम्मानित

ग्वालियर में शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह (Former Minister Dr. Govind Singh) , प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत(Ram Niwas Rawat), विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार, विधायक सुरेश राजे, ग्वालियर जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा ने संयुक्त रूप से पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। विधानसभा का सत्र जल्दी समाप्त करने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सरकार जनहित के मुद्दों पर सदन में चर्चा करना नहीं चाहती, सरकार कोरोना और बाढ़ जैसे मुद्दों पर जवाब देने से मुँह चुरा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)