जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे रावत, अनूप बोले-‘कामख्या हो आओ माई कृपा करेगी’

ramnivas-rawat-reached-anup-mishra's-house-for-giving-birthday-wishes-

ग्वालियर। भाजपा के वरिष्ठ नेता, मुरैना सांसद एवं अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा के जन्मदिन के मौके पर आज हजारों कार्यकर्ता बधाई देने उनके घर पहुंचे। इस मौके पर मुरैना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत भी पहुंचे। रावत ने अनूप को जन्मदिन की बधाई दी तो अनूप ने रावत को जीत की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि कामख्या हो आओ , माई कृपा करेगी। 

मुरैना सांसद अनूप मिश्रा आज 63 साल के हो गए। हर बार की तरह उन्होंने इस बार भी ग्वालियर में घर पर ही कार्यकर्ताओं के बीच जन्मदिन मनाया। सुबह से ही सैंकड़ों कार्यकर्ता उन्हें बधाई देने पहुँच रहे थे जिसमें ग्वालियर के अलावा मुरैना के कार्यकर्ता भी शामिल थे। बधाई देने पहुँचने वालों में कांग्रेस नेता और मुरैना सीट से लोकसभा प्रत्याशी राम निवास रावत भी पहुंचे । वे अनूप मिश्रा के गले मिले और उन्हें पुष्पहार पहनाकर बधाई दी। बदले में अनूप मिश्रा ने भी उन्हें जीत के लिए अग्रिम बधाई दी और कहा कि कामख्या हो आओ , माई कृपा करेगी। अनूप के इतना कहते ही दोनों खिलखिलाकर हंस पड़े। फिर दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई। 

गौरतलब है कि अनूप मिश्रा वर्तमान से मुरैना सीट से भाजपा सांसद है। लेकिन पार्टी ने इस बार उनका टिकट काट दिया और नरेन्द्र सिंह तोमर को मुरैना से प्रत्याशी बनाया है। तभी से अनूप पार्टी से नाराज बताये जा रहे है। चुनावों के दौरान  बीच बीच में अनूप मिश्रा के कांग्रेस में जाने की भी बाते सामने आइन। लेकिन आज एक बारफिर अनूप मिश्रा ने साफ़ किया कि वे भाजपा के सिपाही है  और आगे भी रहेंगे। वे कहीं और नहीं जा रहे।