सिंधिया पहली बार पहुंचे ग्वालियर RSS कार्यालय, वरिष्ठ प्रचारक से बंद कमरे में की चर्चा, अमित शाह के दौरे को लेकर कही बड़ी बात, कांग्रेस पर कसा तंज

Gwalior News : केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने जीवन में आज पहली बार ग्वालियर में RSS कार्यालय पहुंचे, संघ  कार्यालय में पहुंचे सिंधिया ने संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं अखिल भारतीय साहित्य परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्रीधर पराड़कर से मुलाकात की, दोनों के बीच करीब आधा घंटे बंद कमरे में बातचीत हुई।

पहली बार RSS कार्यालय पहुंचे सिंधिया 

बीजेपी का दामन थामने के एक लंबे अरसे के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार ग्वालियर स्थित संघ कार्यालय पहुंचे,  सिंधिया ने नई सड़क स्थित RSS कार्यालय पर अखिल भारतीय साहित्य परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री एवं संघ के वरिष्ठ प्रचारक श्रीधर पराड़कर से मुलाकात की दोनों के बीच एकांत में करीब आधा घंटे बातचीत हुई।

संघ के वरिष्ठ प्रचारक पराड़कर को बताया एक संस्था 

मुलाकात के बाद जब सिंधिया बाहर आये और मीडिया से मुखातिब हुए तो उनके चेहरे पर मुस्कराहट थी , उन्होंने कहा कि श्रीधर जी से बहुत दिनों से मुलाकात की इच्छा थी जो आज पूरी हुई, वे एक व्यक्ति नहीं एक संस्था है उन्होंने जो समाज सेवा का पथ 50 साल से अपनाया है उससे हम सब प्रेरित हैं।

मुलाकात को बताया सौभाग्य की बात 

सिंधिया ने कहा कि श्रीधर जी से मुलाकात करना मेरे लिए व्यक्तिगत सौभाग्य की बात है, उनका और मेरे परिवार का पुराना संबंध रहा हैं  मेरी आजी अम्मा (दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया) का पुराना रिश्ता रहा है, पुरानी बातें पुरानी यादें ताजा हुई, अच्छा लगा।

कांग्रेस पर किया हमला, बोले – किसानों को नष्ट करने का काम किया है  

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जिस पार्टी ने किसानों के साथ पूर्ण रूप से वादा खिलाफी की हो, किसानों को पूर्ण रूप से नष्ट करने का काम किया हो, झूठे वायदे किए हो, उस पार्टी को मेरा अन्नदाता दोबारा से देखने को तैयार नहीं है, ये मुझे पूरा विश्वास है।

अमित शाह के दौरे को बताया पार्टी के लिए लाभदायक 

वहीं अमित शाह के दौरे को लेकर सिंधिया ने कहा अमित शाह जी पर छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी है, इसलिए उनके दौरे हो रहे हैं , हम सब उनके दौरों से प्रेरित हैं, उनके दौरे के आधार  पर चुनावों की रणनीति पर काम हो रहा है, आगे की रणनीति और पार्टी के कार्यक्रम तैयार किए जा रहे हैं,  उसी दिशा में पार्टी एकजुट होकर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के साथ आगे बढ़ रही है, हमारा लक्ष्य जन सेवा, जन कल्याण और गरीब कल्याण है।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News