उप चुनाव से पहले सिंधिया का बड़ा बयान, हर चुनाव “लिटमस टेस्ट”, जीतेंगे चारों सीट

चम्बल एक्सप्रेस-वे एक महत्वाकांक्षी योजना है जो जल्दी ही शुरू होगी। इससे मध्यप्रदेश, राजस्थान और उत्तरप्रदेश से जुड़ेगा।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) उप चुनावों (MP By Election 2021) को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा कि कोई एक चुनाव लिटमस टेस्ट नहीं होता, हर चुनाव लिटमस टेस्ट होता है और मध्यप्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है, हम चारों उप चुनाव जीतेंगे।

ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उप चुनाव से जुड़े मीडिया के सवालों के जवाब  देते हुए कहा कि कोई एक चुनाव लिटमस टेस्ट नहीं होता, हर चुनाव लिटमस टेस्ट होता है। हम लोग बहुत मुस्तैदी से इसपर  काम कर रहे हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के साथ है और हम सभी चारों सीटों पर जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

ये भी पढ़ें – Gwalior News : …जब अचानक सिंधिया के पैरों को पकड़ कर बैठ गए एक बुजुर्ग, तब हुआ ये

चम्बल एक्सप्रेस-वे के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अटल चम्बल एक्सप्रेस-वे एक महत्वाकांक्षी योजना है जो जल्दी ही शुरू होगी। इससे मध्यप्रदेश, राजस्थान और उत्तरप्रदेश से जुड़ेगा। इससे विकास के रास्ते खुलेंगे, उद्योग लगेंगे, रोजगार के साधन भी बढ़ेंगे।