शिवराज के मंत्री का दावा, इस वरिष्ठ कांग्रेस नेता के ऑफिस में रची गई सिंधिया को हराने की साजिश

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शिवराज सरकार (Shivraj Government)में राज्य मंत्री एवं सिंधिया समर्थक नेता ओपीएस भदौरिया (Minister OPS Bhadoria) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए दावा किया कि पिछले 2019 लोकसभा चुनावों में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को हराने की साजिश कमल नाथ (Kamal Nath) ने अपने ऑफिस में रची थी।

ग्वालियर चंबल संभाग (Gwalior News) के दिग्गज कांग्रेस नेता डॉ गोविन्द सिंह (Dr Govind Singh) के मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद ग्वालियर चंबल अंचल की सियासत गरमा गई है। जिम्मेदारी मिलने के बाद शुक्रवार को जब डॉ गोविन्द सिंह ग्वालियर पहुंचे थे तो मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी चुनौती नहीं रहे, जो अपने ही चेले से हार जाये वो हमारे लिए क्या चुनौती होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....