एक घर में दूसरी बार घुसे चोर, कुछ नहीं मिला तो खाना खाया, सुबह फ्रेश होकर भाग गए

लक्ष्मी जाटव ने बताया कि 15 दिन के अंदर उनके यहाँ दूसरी बार चोरी हुई है। 28-29 मार्च की रात को जब वे झांसी में थी तब चोरों ने घटना को अंजाम दिया था।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) जिले में भले ही पुलिस Police) अपराधियों पर नकेल कस रही है फिर भी अपराधी पुलिस को चुनौती देने से नहीं चूक रहे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें चोरों (Thieves) ने एक घर को दूसरी बार निशाना बनाया। पिछली बार तो चोर यहाँ से जेवर और नगदी चुराकर भागे थे लेकिन इस बार कुछ भी हाथ नहीं आया। जिसके बाद चोर किचिन (Kitchin) में घुसे और वहां रखा खाना खाया और सुबह फ्रेश होकर छत के रास्ते भाग गए।

ये भी पढ़ें – इंदौर: 900 के पार पहुंचा आंकड़ा, 1000 के करीब कुल मौतें, 60 घंटे का कोरोना कर्फ्यू शुरू

चोरी की घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के नूरगंज इलाके की है। गृह स्वामिनी लक्ष्मी जाटव के मुताबिक बीती रात जब वे परिजनों के साथ सो रही थी तो तीन हथियारबंद चोर (Thieves) छत के रास्ते घर में घुसे । जिस कमरे में वे लोग सो रहे थे उसकी कुंडी अंदर से बंद थी। चोरों  (Thieves) ने रस्सी से बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पड़ोसियों को फोन कर खुलवाया। तब चोरी का पता चला।

सीसीटीवी चेक करने के बाद पता चला कि तीनो चोर (Thieves)  घर में इत्मिनान से घूम कर घर की तलाशी ले रहे थे । चोरों (Thieves) को घर में कुछ नहीं मिला तो उन्होंने किचिन (Kitchen) में रखा खाना खाया और सुबह बाथरूम में फ्रेश हुए फिर छत के रास्ते ही भाग गए। इनमें दो चोर मास्क लगाए थे और ग्लव्स पहने थे लेकिन तीसरे चोर का चेहरा खुला था।

लक्ष्मी जाटव ने बताया कि 15 दिन के अंदर उनके यहाँ दूसरी बार चोरी हुई है। 28-29 मार्च की रात को जब वे झांसी में थी तब चोरों (Thieves) ने घटना को अंजाम दिया था। उस समय चोरों (Thieves) ने उनके घर से 10,000 रुपये नगद और सोने चांदी (Gold Silver) के जेवर चोरी कर लिए थे। उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन चोरों (Thieves) का कोई सुराग अब तक सामने नहीं आया। चोरी (Thieves) की इस घटना की खास बात ये है कि यदि जिस कमरे में लक्ष्मी और उनके परिजन सो रहे थे यदि वो अंदर से बंद नहीं होता और जगार हो जाती तो हथियारबंद बदमाश गंभीर वारदात कर सकते थे। घटना के बाद पुलिस ने फिर से FIR दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।