एक घर में दूसरी बार घुसे चोर, कुछ नहीं मिला तो खाना खाया, सुबह फ्रेश होकर भाग गए

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) जिले में भले ही पुलिस Police) अपराधियों पर नकेल कस रही है फिर भी अपराधी पुलिस को चुनौती देने से नहीं चूक रहे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें चोरों (Thieves) ने एक घर को दूसरी बार निशाना बनाया। पिछली बार तो चोर यहाँ से जेवर और नगदी चुराकर भागे थे लेकिन इस बार कुछ भी हाथ नहीं आया। जिसके बाद चोर किचिन (Kitchin) में घुसे और वहां रखा खाना खाया और सुबह फ्रेश होकर छत के रास्ते भाग गए।

ये भी पढ़ें – इंदौर: 900 के पार पहुंचा आंकड़ा, 1000 के करीब कुल मौतें, 60 घंटे का कोरोना कर्फ्यू शुरू

चोरी की घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के नूरगंज इलाके की है। गृह स्वामिनी लक्ष्मी जाटव के मुताबिक बीती रात जब वे परिजनों के साथ सो रही थी तो तीन हथियारबंद चोर (Thieves) छत के रास्ते घर में घुसे । जिस कमरे में वे लोग सो रहे थे उसकी कुंडी अंदर से बंद थी। चोरों  (Thieves) ने रस्सी से बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पड़ोसियों को फोन कर खुलवाया। तब चोरी का पता चला।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....