Harda News : युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान, जाँच में जुटी पुलिस

mp news

Harda Suicide News : मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ रविवार को शहर के प्रज्ञा नगर में रहने वाली एक 22 साल की युवती ने अपने घर के पीछे वाले कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। शाम को मृतिका के शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार शहर के छीपानेर रोड़ के पास प्रज्ञा नगर कालोनी में रहने वाली शिवानी पिता राधेश्याम लोहारे (22) ने अपने घर के ऊपर के सबसे आखरी वाले कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों ने देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटक रही थी। जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शुरू की जाँच

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने डिप्रेशन होने के चलते आत्महत्या करने का जिक्र किया है। फिलहाल, मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। बताया जा रहा कि मृतिका की मां और अन्य परिजन शादी में गए थे। पिता और वह घर पर अकेली थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News