ट्रक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

Harda Crime News : मध्यप्रदेश के हरदा जिले से एक हादसे की खबर आ रही है यह हादसा सोडलपुर गांव के पास इंदौर-बैतूल हाइवे पर बाइक सवार एक दंपती को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। मौके पर बाइक चालक पति की मौत हो गई। और पत्नी को गंभीर चोट आई है। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को बालागांव निवासी लवलेश उर्फ बबलू गौर और उनकी पत्नी शांति बाई बाइक से सवार होकर भादूगांव जा रहे थे। इस दौरान सोडलपुर के पास टेमागांव रोड़ पर वेयरहाउस के सामने बैतूल की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे पति का सिर ट्रक के पहिए में आने से कुचल गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद पत्नी पति के शव को लिपटकर रोती रही। बताया जा रहा कि मृतक का 10 साल का बेटा और 12 साल की एक बेटी है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए टिमरनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”