इटारसी पुलिस ने लाखों की चोरी का किया बड़ा खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
itrasi news

Narmadapuram News : नर्मदापुरम जिले की इटारसी तहसील में पिछले दिनों लगातार चार घरों में लाखों रुपये के जेवर नगदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। इन चोरी की घटनाओं को चुनोती समझते हुए सिटी पुलिस ने लाखों रुपये के जेवरों के साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

यह है पूरा मामला

शहर के चार घरों में हुई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को सिटी पुलिस ने बड़ी मेहनत करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इन घटनाओं को अंजाम देने में मुख्य आरोपी लीलाधर उर्फ पिता नारायण केवट बासखेड़ा थाना उदयपुरा जिला रायसेन का है। जो घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद जबलपुर निवासी सराफा व्यवसाई को चोरी का सामान लक्ष्मण पटेल जबलपुर एवं प्रदीप पाठक जबलपुर के सहयोग से सराफा व्यवसाई को जेवर गलाकर बेचने के लिये देता था। और सामान बिकने के बाद जो रुपये मिलते थे, वह यह चारों आपस मे बाँट लेते थे। जो शहर में चोरी की घटनाएं हुई थी वह पुलिस के लिये बड़ी चुनोती थी। और चोरों को तलाशना भी पुलिस के लिये आसान नही था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”