होशंगाबाद- चोरो के हौसले बुलंद, डेढ लाख नगद के साथ 3 लाख की चोरी

होशंगाबाद में चोरों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर घर से डेढ लाख नगद के साथ 3 लाख की चोरी कर के फरार हो गए।

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। शहर में बढ़ रही चोरियो पर होशंगाबाद पुलिस अंकुश लगाने का प्रयास कर रही फिर भी रोजाना चोरियो की घटना बढ़ती जा रही है। होशंगाबाद पुलिस की गश्त के बाद भी चोरो के होसले बुलंद है। 4 दिन में दूसरी चोरी का मामला सामने आया है। कल ही एक चोरी के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, वहीं रात को फिर शहर में एक बड़ी चोरी का मामला सामने आया है।

ताजा मामला मेकलसुता कॉलोनी का है, जहां रात को चोर घर की जाली तोड़ अंदर घुस गए और अलमारी में रखे डेढ लाख नगदी के साथ ही घर का सामान जेवर सहित 3 लाख का माल चोरी कर ले गए। रात 1 बजे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। मेकलसुता कॉलोनी निवासी प्रवीण काबरा जोकि ऑटो डील का काम करते हैं, उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई।

एफआईआर में उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात लगभग 1:00 बजे से सुबह 6:00 बजे के बीच परिवार के सदस्य सो रहे थे, तब अज्ञात चोरों घर में आए और डेढ़ लाख रुपए नगद के साथ तीन लाख की चोरी कर के फरार हो गए। शहर में बहुत बड़ा चोर गिरोह सक्रिय है। जो रोजाना रेकी कर घटना को अंजाम देते है । देखना ये है कि पुलिस इन सब घटनाओं को गंभीरता से लेती है या केवल फाइलों में ही ये मामले बंद रहेंगे।