Video : भुजरिया पर जमकर झूमे सजे-धजे किन्नर, कोरोना से मुक्ति की दुआ

पूरे जुलूस में रास्ते भर किन्नरों ने जमकर डांस किया, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। और लोग अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए भी नजर आए।

mp news kinnar video

इटारसी, राहुल अग्रवाल। मप्र (MP) के होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) के इटारसी (itarsi) शहर में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी किन्नरों (Kinnara) द्वारा भुजरिया जुलूस धूमधाम से निकाला गया। यह जुलूस इटारसी शहर के गांधीनगर निवास से शुरू होकर शहर के बाजारों से निकलता हुआ बड़े मंदिर होते हुए वापस गांधीनगर निवास पर समाप्त हुआ। इस बीच किन्नरों ने कोरोना गाइडलाइंस का पूरा पालन किया और जुलूस को कम दूरी में ही निकाला गया।

यह भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का फैसला: पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध रेप नही

डीजे की धुन पर जमकर थिरके किन्नर
भुजरिया जुलूस में सभी किन्नर सज धज के डीजे की धुन पर जमकर थिरके। आपको बता दें कि यहां से निकले जुलूस में फिल्मी और भजन गीतो को डीजे में जमकर बचाया गया। और पूरे जुलूस में रास्ते भर किन्नरों ने जमकर डांस किया, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। और लोग अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए भी नजर आए।

लोगों की अच्छी सेहत की कामना
जबलपुर से आई किन्नर समाज की गुरु मां पूर्व पार्षद मीराबाई ने बताया किन्नर समाज सालों से लोगों की अच्छी सेहत और उनके बाल बच्चों की सेहत के लिए दुआ करता आया है। साथ ही सभी लोगों की कल्याण की कामना और दुआ भी करते आए हैं। जब बारिश नहीं होती थी तो हमने भगवान से दुआ मांगी थी जिसके बाद अच्छी बारिश हुई। और आज जब देश में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है तो हम ऊपर वाले से दुआ करते हैं कि सभी स्वस्थ रहें। और कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन के दोनों डोज ज़रूर लगवाएं। जिससे खुद की और परिवार वालों की सुरक्षा भी हो सके।

यह भी पढ़ें…Morena : बदमाशों ने फैक्ट्री के अंदर घुस कर कर्मचारियों से की मारपीट, बंदूक लूटकर भागे