Bhopal News: बैरागढ़ में बढ़ी ठगी की घटनाएं, भाजपा जिलाउपाध्यक्ष ने की शिकायत, जांच शुरू

fraud

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में नगर में आए दिन ठगी और क्राइम से जुडी घटनाएं सामने आ रही है। जिसका एक ताजा मामला कॉग्रेस प्रवक्ता और भाजपा के जिलाउपाध्यक्ष के साथ सामने आया है। दोनों मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 406 का मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी कर थाने बुलाया। जमानती अपराध होने से उसे जमानत दे दी गयी है। पुलिस ने बताया कि व्यापारी परिवार होस में रहता था जो अप्रैल से वहां नहीं रह रहा है। घर और दुकान पर ताला लगा था। इससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। आइए जानें यहां…

कांग्रेस प्रवक्ता ने की शिकायत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस प्रवक्ता त्रिलोक दीपानी ने शिकायत की थी कि जुमेराती में पूजा पाठ के व्यापारी होने की बात कहकर एक व्यक्ति उनके पास आया और यह कहा कि आपका प्रकरण टीएनसीपी में पेंडिंग है। साथ ही, अधिकारी से बात भी करवा दी। प्रकरण के निराकरण के लिए राशि भी ट्रांसफर की गई। जिसके बाद व्यापारी ने 2 चैक दिए जो कि बाउंस हो गए। जिसके बाद दीपानी को शंका हुई। जिसकी जानकारी बैंक से ली गई तो वो राशि निकल चुकी थी और मोबाइल नंबर पर भी सपर्क नहीं हो पाया। तब जाकर दीपानी ने शिकायत दर्ज कराई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।