Khajrana Ganesh में शहर के एक परिवार ने दान दिए 51 लाख रुपए, बताई खुशी की वजह

khajrana ganesh indore

Khajrana Ganesh : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन करने के लिए सालभर में लाखों लोग आते हैं। ये सभी मंदिर में चढ़ावा चढ़ाने के साथ दान भी देते हैं। अभी हाल ही में एक परिवार ने मंदिर में करीब 51 लाख रुपए का दान दिया है। ये इसलिए किया गया क्योंकि शहर के मालवा मिल अनाज मंडी के रहने वाले मित्तल परिवार में बेटे का जन्म हुआ है। मित्तल परिवार ने बेटे के जन्म की खुशी में खजराना गणेश मंदिर दान दिया।

Khajrana Ganesh : बेटे के जन्म की खुशी में किया दान 

इसको लेकर मित्तल परिवार की रुक्मणीदेवी मित्तल द्वारा बताया गया है कि उनके पुत्र अमित मित्तल को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। वह आस्ट्रेलिया में रहते हैं। बेटे का नाम अविराज रखा गया है। इसी ख़ुशी में सुठीबाई दौलतराम छावछरिया पारमार्थिक ट्रस्ट को 51 लाख रुपए का दान दिया गया है। इस दान राशि से भक्त सदन और प्रवचन हॉल का निर्माण कार्य करवाया जाएगा।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।