Indore news : बदमाशों ने सरेराह युवक पर मिर्ची झोंककर की हत्या, फरार, पुलिस जांच में जुटी

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हत्या के करणों और अज्ञात बदमाशों का पता लगा रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। अपराध और अपराधियों की नगरी बनते जा रही इंदौर में बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है, इसका ताजा उदाहरण बुधवार सुबह देखने को मिला है। जहां आज बुधवार सुबह आकाश नामक एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया।

ये भी देखें- दिवाली से पहले कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, वेतन में 66,960 रुपये की बढ़ोतरी, देखें अपडेट

हत्या की सनसनीखेज वारदात इंदौर के भागीरथपुरा पोलोग्राउंड क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां बिजली बोर्ड कार्यालय के सामने योजना बनाकर आये अज्ञात बदमाशों ने पहले आकाश मिलकीया निवासी वाल्मीकि नगर की आंखों में लाल मिर्च पावडर झोंक दिया और उसके बाद उसपर चाकूओं से कई वार कर उसे घायल कर डाला। जब तक किसी को इस बात का पता चल पाता उसके पहले ही आकाश ने मौके पर दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इधर, हत्या की सूचना जब पुलिस को मिली तो दो थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दरअसल, वारदात को जिस स्थान पर अंजाम दिया गया है वो क्षेत्र परदेशीपुरा और बाणगंगा थाना क्षेत्र के करीब है लिहाजा, दोनों ही थाना क्षेत्र की पुलिस उलझी रही। जिसके बाद आखिर में बाणगंगा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिये अरविंदो अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने चाकूओं से कई वार किए थे और मौके से भाग खड़े हुए। हालांकि आरोपी कौन है और हत्या की क्या वजह है पुलिस इस बात की तलाश में जुट गई है। एएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि मृतक उसकी पत्नि को वाल्मीकि नगर से एमआईजी छोड़कर आ रहा था और वापस घर लौटते वक्त बदमाशो ने बाणगंगा क्षेत्र के पोलोग्राउंड के समीप उसकी हत्या कर दी। एएसपी के मुताबिक पुलिस पड़ताल में जुट गई है और प्रारंभिक तौर पर जांच की जा रही है।