Indore News : स्कूली छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले दो लड़के गिरफ्तार

gwalior

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर पुलिस ने दो ऐसे शातिर दिमाग लड़कों को गिरफ्तार किया है जो स्कूली छात्राओं से सोशल मीडिया पर दोस्ती करते थे, उनसे चैटिंग करते थे फिर आपत्तिजनक चैटिंग को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते थे।  मामला तब खुला जब आरोपियों ने एक स्कूली छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया , शक होने पर पिता ने जब छानबीन की फिर उसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। लड़कों के मोबाइल में कई लड़कियों के फोटो, वीडियो और चैट्स मिले हैं।

जानकारी के अनुसार इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने कक्षा 9 वी की छात्रा की सन्नी और अभिषेक नाम के दो लड़कों से सोशल मीडिया पर चैटिंग होती थी। कुछ दिनों में ये लोग इतना खुल गए कि इनके बीच आपत्तिजनक चैटिंग भी होने लगी।  कुछ दिनों बाद लड़कों ने आपत्तिजनक चैट के स्क्रीन शॉट लेकर लड़की को वायरल करने की धमकी दी और उसे अपने पास मिलने बुलाया। एक दिन दोनों लड़कों ने लड़की को रात के समय एक पार्क में बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।  लड़के स्कूली छात्रा को कभी भी बुला लेते और उसके साथ दुष्कर्म करते।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....