Indore news: गलफ्रेंड पर खर्चा करने के लिए करते थे चोरी, पुलिस की पूछताछ में चोरों ने किया खुलासा, पढ़े खबर

Indore news: इंदौर में चोरी के मामलों में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। बदमाश खुलेआम चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जिससे शहर के लोगों में दहशत पैदा हो रही है। हालांकि इंदौर पुलिस चोरी के मामलो को लेकर सतर्क दिखाई दे रही है। लेकिन चोरों के होंसले दिन व दिन बढ़ते ही जा रहे है।

Rishabh Namdev
Published on -

Indore news: दरअसल ताजा मामला इंदौर के भवरकुआं क्षेत्र से सामने आया है। जानकारी के अनुसार इंदौर में लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं के बाद भंवरकुआं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इन चोरों के पास से चोरी का कई सामान जब्त किया है।

पुलिस ने जब्त किया सामान :

जानकारी के अनुसार भवरकुआं क्षेत्र से पकडे दो चोरों से पुलिस ने चोरी का बड़ा माल जब्त किया है। सूचना के मुताबिक आरोपियों के पास से चोरी की हुई 9 गाड़ियां मिली है। पूछताछ में सामने आया है की आरोपियों ने यह गाड़ियां अलग-अलग क्षेत्र के इलाकों से चोरी की है। जिसके बाद अब पुलिस चोरों से पूछताछ कर आगे की जाँच कर रही है।

गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के लिए करते थे चोरी :

वहीं जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो मामले में सामने आया है की आरोपियों के नाम कपिल सोनी निवासी खातेगांव, प्रभु जाट निवासी राजस्थान है। दरअसल दोनों आरोपी इंदौर में एक घर पर किराए से रहते हैं। वहीं दोनों आरोपियों को महंगी और लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने का शौक हैं। इसीलिए वह गाड़ी व् अन्य सामान चुराते है। वहीं मामले में सामने आया है की दोनों की गर्लफ्रेंड भी है जिसके चलते उनपर खर्चा करने के लिए वह चोरी करते है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों से अभी सामान जब्त कर लिया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News