Indore: अधिकारियों की लापरवाही सीएम शिवराज के इस मंत्री को नहीं आई रास, दे डाली चेतावनी

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) के अधिकारीयों को हाल ही में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंत्री द्वारा चेतावनी दी गई है। बताया जा रहा है कि इंदौर के अधिकारीयों पर शिवराज सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट काफी सख्ती रवैया अपनाया हैं। दरअसल, आज इंदौर के रेसिडेंसी में उन्होंने पीडब्ल्यूडी के साथ कई विभागों के अधिकारियों की एक बड़ी बैठक ली।

इस बैठक में उन्होंने अधिकारीयों के कामों को देखते हुए साख रवैया अपनाया। साथ ही सख्ती के साथ चेतावनी देते हुए अधिकारीयों को कहा कि या तो वह अपना काम सही से कर ले या फिर अगर नहीं हो रहा है तो घर बैठ जाए। इतना ही नहीं उन्होंने इंदौर की सड़कों की हालत को लेकर कहा कि बारिश वजह से सड़कें ख़राब हो गई है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।