Indore : फांसी लगा कर इंटीरियर डिजाइनर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला 4 पन्नों का सुसाइड नोट

Avatar
Published on -
mp news

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में सुसाइड (Suicide Case) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक इंटीरियर डिजाइनर महिला ने देर रात फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। महिला का नाम करुणा शर्मा था। जब महिला ने फांसी लगाई तो उसके पति ने सीसीटीवी में देखा और पड़ोसियों को कॉल कर उन्हें घर भेजा। ऐसे में पड़ोसी टाला तोड़ कर घर में घुसे। लेकिन तब तक करुणा की मौत हो चुकी थी। ऐसे में तुरंत पुलिस को बुलाया गया। जब पुलिस घर आई और छानबीन की तो घर में से पुलिस को चार पन्नो का सुसाइड नोट हाथ लगा।

कर्मचारियों-पेंशनरों के लिए अच्छी खबर, पुरानी पेंशन योजना बहाली पर अपडेट, मसौदा तैयार, जल्द कैबिनेट में आएगा

जानकारी के मुताबिक, ये मामला इंदौर के स्कीम-114 स्थित कंचन विहार कालोनी का है। एडिशनल डीसीपी जोन-2 राजेश व्यास द्वारा बताया गया है कि करुणा स्कीम-114 स्थित कंचन विहार कालोनी में रहती थी। पति का नाम उत्तम शर्मा है। ये दोनों बड़े इंटीरियर डिजाइनर हैं। ये दोनों पिछले काफी समय से कर्ज से परेशान थे जिसकी वजह से दोनों को छुप छुप कर रहना पड़ रहा था। करुणा भी सोमवार के दिन ही अपने घर लौटी थी।

indore

ऐसे में दोपहर में पति ने करुणा को कॉल किया लेकिन उसने नहीं उठाया। इसके बाद पति ने सीसीटीवी देखा। तो वह फांसी पर लटकी हुई नजर आई। ऐसे में पति ने तुरंत पड़ोसियों को कॉल किया। उसके बाद पड़ोसी ताला तोड़ कर घर में घुसे। साथ ही घर के सामने रहने वाली नर्स को भी कॉल किया। ऐसे में उसने आकर चेक किया तो महिला को मृत बताया। ऐसे में तुरंत पुलिस घर पहुंची। पुलिस को एक indoडायरी में लिखा 4 पन्नो का सुसाइड नोट मिला। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट चुकी हैं।

Indore : सुसाइड नोट में लिखा था –

करुणा ने सुसाइड नोट में मोना, प्रतिभा और आदित्य का नाम लिखा हुआ है। नोट में लिखा है कि प्रतिभा समूह( बीसी) चलाती है। ऐसे में करुणा ने इसमें अपने परिचितों के भी पैसे लगवा रखे थे लेकिन प्रतिभा ने बीसी के रुपये रोक दिए जिसकी वजह से सभी करुणा पर दबाव बनाने लग गए। आगे लिखा हैं आदित्य अग्रवाल (इंटीरियर डिजाइनर), उसके पिता कृष्णा और मां राधिका ने घर में घुस कर मारपीट और तोड़फोड़ की थी। उत्तम ने भी खूब प्रताड़ित किया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News