मस्जिद और दरगाह पर पेट्रोल बम फेंकने वाले 07 आरोपी गिरफ्तार, एक युवती भी शामिल

INDORE NEWS : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर मे सांप्रदायिक सोहार्द बिगाड़ने वाले एक युवती सहित सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपियों द्वारा बीते दिनों दो मस्जिदो ओर एक दरगाह मे पेट्रोल बम से हमला ओर आगजनी की घटना को अंजाम दिया था सीसीटीवी फुटेज ओर पुलिस की लगातार सर्चिंग के बाद 6 युवकों और एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैँ।  पुलिस अब गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट पेश कर रिमांड लेगी और घटना के बारे में पूछताछ करेगी।

घटना को पुलिस ने लिया गंभीरता से 

दरअसल बीते दिनों इंदौर के मल्हार गंज थाना क्षेत्र स्तिथ वर्ग विशेष के धार्मिक स्थल मस्जिद मे पेट्रोल बम फेंक कर कुछ युवकों द्वारा आग लगाने क़ा प्रयास किया गया था। वही घटना को अंजाम देने की तस्वीर वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरों मे कैद हुई थी साथ ही आरोपियों ने उसी रात शहर के दो और धार्मिक स्थलों पर नुकसान पहुचाने की हरकत की थी।  घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकरियों की कई टीमें लगी थी। सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा और मामले का खुलासा किया।

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने की आरोपियों की तलाश तेज

इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी वही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर इंदौर शहर काजी ने भी पुलिस कमिशनर से मिलकर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की थी जिसके बाद पुलिस लगातार अरोपोयो की तलाश कर रही थी, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवती ओर 6 युवको को गिरफ्तार किया है आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा कई टीमें बनाई गई थी इसके बाद शहर में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पुलिस के हाथ आरोपियों की कॉलर तक जा पहुंची।

युवती भी आरोपियों में शामिल 

इस पूरे घटनाक्रम में आरोपियों के साथ युवती का शामिल होना भी सामने आया है इसमें एक युवती भी शामिल है सभी आरोपी इन्दौर के ही रहने वाले है आरोपियों में जो एक मुख्य आरोपी है लक्की जगदाले पर 3 अपराध दर्ज है जिसमे हत्या के मामले में अरोपी जेल में बंद था और डेढ़ महीने पहले ही जेल से छूटा था फिलहाल आरोपियों ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया ये अब पुलिस की पूछताछ के बाद ही स्पष्ठ ही पायेगा सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News