Indore News: चेकिंग के दौरान पुलिस से अभद्रता करना पड़ा भारी, निकला जुलूस, आरोपी ने कान पकड़कर मांगी माफी

पुलिस की कार्रवाई के दौरान आरोपी करण सिंह धारीवाल फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने देर रात 3 बजे गिरफ्तार कर लिया।

Indore

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बीती रात यातायात पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान पुलिस से अभद्रता करने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने ट्रैफिक पुलिस के साथ जो अभद्रता की थी उसके चलते शासकीय कार्य में बाधा डालने और अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर लिया गया। साथ ही खदान थाना क्षेत्र में उसे सार्वजनिक माफी भी मंगवाई गई।

पुलिस ने बताया आदतन अपराधी

पुलिस की कार्रवाई के दौरान आरोपी करण सिंह धारीवाल फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने देर रात 3 बजे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से इलाके में जुलूस के दौरान कान पकड़कर माफी मंगवाई गई। इस दौरान आरोपी ने करण सिंह धारीवाल ने कहा कि अब ऐसा नहीं करूंगा। वहीं आरोपी को लेकर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी खजराना ने बताया कि धारीवाल आदतन अपराधी है और शहर के कई थानों में इसके खिलाफ पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं। इससे पहले भी आरोपी पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज हो चुका है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।